नई दिल्ली. मैदानगढ़ी थाने में आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद सहित 10 लोगों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और महिला से अभद्रता करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया.

मैदानगढ़ी में रहने वाली महिला ने पुलिस को 2 अगस्त को शिकायत दी थी. पार्षद के साथ आरोपी बनाए गए राहुल डागर और महाबीर सिंह पर दक्षिणी दिल्ली के थानों में कई मामले दर्ज हैं. संबंधित मामले में मनोज मिश्रा की शिकायत पर महिला पक्ष पर भी कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता पति के साथ मैदानगढ़ी गांव में रहती है. वह असोला शनिधाम रोड पर स्थित घर में दो अगस्त को देवरानियों के साथ बातें कर रही थी. तभी दोपहर करीब 115 बजे वशिष्ठ चौधरी आया और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा. आरोप है कि वशिष्ठ चौधरी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार भी किया. वशिष्ठ उनके कमरे तक आ गए और जोर-जोर से दरवाजा खटखटाने लगे. उनके बेटे शिवम ने दरवाजा खोला तो आरोपी उन्हें भी गालियां देने लगा और उनके सहयोगी बसिह चौधरी, मनोज मिश्रा, कृष्णा मिश्रा, गौतम, शुभंकर चौधरी ने पीड़िता के बेटे की जमकर पिटाई कर दी. जब मधु बीचबचाव करने पहुंची तो आरोपियों ने उनके कपड़े फाड़ दिए. आरोप है कि पार्षद और उसके साथ आए लोगों ने भी उनके बेटे शिवम के साथ मारपीट की. उमेद सिंह फोगाट सैदुलाजाब इलाके से पार्षद हैं.

दूसरे पक्ष पर भी कई धाराओं में मामला दर्ज

दूसरी ओर तीन अगस्त को मनोज कुमार मिश्रा ने मामले में शिकायत देते हुए बताया है कि उनकी बेटी निशा ने उन्हें बताया कि उक्त महिला का परिवार निशा और उनके पति के साथ मारपीट कर रहा है. वे मौके पर पहुंचे तो शिवम चौधरी, दिव्यांशु चौधरी और मधु चौधरी उनके दामाद से मारपीट कर रहे थे. विरोध किया तो मधु चौधरी ने हमला दिया. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.