शब्बीर अहमद, भोपाल। कांग्रेस नेता और वायनाड सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की संसद सदस्यता बहाल (parliament membership restored) कर दी गई है। इसे लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा कि अब संसद में हमें फिर वह सिंह गर्जना सुनने को मिलेगी जो जनता को अभय और लोकतंत्र विरोधियों को भय देती है। हम सबको राहुल जी का मंत्र ‘डरो मत’ याद रखना है।

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट (PCC Chief Kamal Nath Tweet) कर लिखा- राहुल गांधी जी की लोक सभा सदस्यता बहाल करने के फैसले का मैं स्वागत करता हूं। अब संसद में हमें फिर वह सिंह गर्जना सुनने को मिलेगी जो जनता को अभय और लोकतंत्र विरोधियों को भय देती है। राहुल जी का एक ही मंत्र हम सबको याद रखना है- डरो मत।

BIG BREAKING : Rahul Gandhi की संसद सदस्यता बहाल

राहुल गांधी की सजा पर रोक ‘सत्य की जीत’: कमलनाथ ने दी बधाई, अरुण यादव बोले- असत्य से भरे अंधेरे के अस्त होते ही अंततः उदय हो ही जाता है

बता दें कि मार्च 2023 में राहुल गांधी को निचली सदन से अयोग्य घोषित कर दिया गया था। 4 अगस्त शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरनेम टिप्पणी मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाई थी। जिसके बाद लोकसभा सचिवालय ने वायनाड से सांसद राहुल गांधी की सदस्यता बहाल कर दी है। अधिसूचना जारी करने के साथ राहुल गांधी की लोकसभा में फिर से एंट्री का रास्ता साफ हो गया है। बताया जा रहा है कि वे वर्तमान मानसून सत्र में जल्द ही हिस्सा लेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus