Crime News. नदी के किनारे मिली युवती के गोली लगी लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि युवती के अपने बॉस के साथ बहुत दिनों से अवैध संबंध थे. इसकी भनक पत्नी को लगी तो उसने पति की प्रेमिका को मौत के घाट उतरवा दिया. 

पूरा मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र का है. 3 अगस्त को हिंडन नदी में युवती की लाश मिली थी. इसको लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, युवती रागिनी के प्रॉपर्टी डीलर से संबंध थे. यह बात प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी को पसंद नहीं थी. इसलिए पत्नी ने ही अपने भाई के साथ मिलकर रागिनी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी और हत्या कराकर रागिनी के शव को हिंडन के किनारे फेंक दिया था. इस मामले में पिस्टल मुहैया कराने वाले युवक समेत दो लोग फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

इसे भी पढ़ें – Big News : हत्या के मामले में पूर्व मंत्री को आजीवन कारावास, आठ साल पहले वकील की हुई थी मर्डर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतका का नाम रागिनी है. वह महज 21 साल की थी. बताया जा रहा है कि उसकी बंटी नाम के शख्स के साथ अफेयल था. बंटी कोई और नहीं बल्कि उसका बॉस था. इस रिश्ते की खबर रियल एस्टेट कारोबारी बंटी की पत्नी राखी को लग गई. इस बात को लेकर बंटी और उसकी पत्नी राखी में काफी लड़ाई हुई. राखी ने बंटी को समझाने के बहुत कोशिश की मगर वह नहीं माना. जिसका खामियाजा रागिनी को भुगतना पड़ा. राखी ने पति से कहा था कि वह रागिनी से अवैध संबंध खत्म कर ले मगर दोनों के बीच काफी लंबे समय से अफेयर था. बंटी नहीं माना और रागिनी के साथ ही रहा.

इसे भी पढ़ें – Crime News : बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर इंजिनियर की हत्या, सरेआम मर्डर से मची सनसनी

बहन को परेशान देखकर अमित टेंशन में आ गया. इसके बाद राखी ने भाई के साथ मिलकर साजिश रची और रागिनी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. साजिश के तहत अमित ने रागिनी को उसकी बहन राखी से मिलने के लिए बुलाया. रागिनी अपने घर से राखी से मिलने के लिए निकली. इसके बाद अमित ने आरोपियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर रागिनी को कार में बिठाया. वह उसे सुराना गांव के हिंडन नदी के किनारे ले गया. इसके बाद उसने गोली मारकर रागिनी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसने शव को पुल के ऊपर से नीचे फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें – मायके में रह रही थी पत्नी, पुलिस से की थी प्रताड़ना की शिकायत, पूछताछ से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या

इसके बाद 3 अगस्त को मुरादनगर क्षेत्र में रागिनी की लाश मिली. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने लाश की पहचान नाएडी की रहने वाली रागिनी के रूप में की. सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पता चला कि अमित रागिनी को लेने के लिए दो अगस्त की रात को अपनी कार से उसके घर गया था. पुलिस ने आगे की जांच की और मामले में राखी, अमित सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो लोग अभी भी फरार हैं. इस मामले में पुलिस ने बंटी को भी गिरफ्तार किया है क्योंकि उसे रागिनी की हत्या के बाद घटना की जानकारी हो गई थी मगर उसने सबूत मिटाकर अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश की.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक