न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। देश में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है , ऐसे में एमपी अनूपपुर के आदिवासी बेरोजगार युवक रोजगार के लिए घर छोड़कर बाहर गुजरात कमाने गए थे, जहां  कंपनी के मैनेजर ड्राइवर ने जानवरों की तरह बदसलूकी करते हुए जमकर पिटाई की।  आदिवासी युवकों ने किसी तरह वहां से जान बचाकर  वपास घर लौट रहे है और उनके जुल्म की दास्तां रास्ते से ही वीडियो बनाकर वायरल कर प्रदेश सरकार से मदद की गुहार लगाई है।  

सिरफिरे युवक की करतूत: बाइक से पेट्रोल निकालकर किया आग के हवाले, CCTV कैद वारदात, FIR दर्ज

अनूपपुर जिला मुख्यालय के आसपास के गांव के बेरोजगार आदिवासी दर्जनों युवक गुजरात राजकोट में स्थित कोर केबल प्राइवेट लिमिटेड में काम करने के लिए गए थे। जंहा 6 महीने तक उन्होंने उसी कंपनी में काम किया, 6-7 अगस्त की दरमियानी रात कंपनी से स्क्रैप कॉपर 891 केजी चोरी होने पर अनूपपुर के युवकों पर चोरी का इल्जाम लगाकर कंपनी के ड्राइवर धावल एवं मैनेजर दीपक ने युवकों को बंधक बनाकर उनके आवश्यक दस्तावेज अपने कब्जे में रखकर उनकी जानवरो की तरह पिटाई की। 

जबलपुर में Petrol की जगह पानी निकलने का मामला: जांच में अपमिश्रित का खुलासा, डेंसिटी भी असामान्य, 30 हजार लीटर पेट्रोल-डीजल जब्त, संचालक पर केस दर्ज

बेदम पिटाई से युवकों के पीठ में गंभीर चोट आई है, जिन्हें मामूली इलाज करा कर छोड़ दिया गया। इस दौरान आदिवासी युवकों ने किसी तरह वहां से जान बचाकर वापस घर की ओर रुख किया और अपने जुल्म की दास्तां रास्ते में ही वीडियो से जारी कर प्रदेश सरकार से मदद की गुहार लगाई है।   

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus