Rajasthan News: गोगुन्दा (उदयपुर). जिले के सायरा थाना क्षेत्र में एक वृद्ध ने पड़ोसी गांव की वृद्धा को पीट-पीटकर मार डाला. घटना शनिवार की है, जिसका वीडियो रविवार को वायरल हुआ. परिजन ने आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है.

एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि तरपाल गांव के क्षेत्र गवरी का भीलवाड़ा निवासी कालकी बाई (85) की तरपाल निवासी प्रताप सिंह राजपूत (60) ने हत्या कर दी. वृद्धा अपने पीहर झाड़ोली जाने के लिए निकली थी. हमराई गांव के पास आरोपी ने उसको रोका और पीटने लगा. वारदात के दौरान आरोपी खुद को ईश्वरीय पुरुष बता रहा था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शराब के नशे में था.

वायरल वीडियो में वृद्धा का चेहरा खून से लथपथ नजर आ रहा है. आरोपी बोल रहा है- सब सच बताऊंगा, मैं भोलेनाथ के यहां से आया हूं और भगवान ने मेरे को भेजा है. मैं भोलेनाथ का भक्त हूं, अच्छा हुआ मिल गई तू, महारानी बनती है. यह कहते हुए आरोपी ने वृद्धा की छाती पर मुक्का मारा. जिससे वह निढाल हो गई. आरोपी वृद्धा की चोटी पकड़कर घसीटता और लात-घूंसों से पीटता नजर आ रहा है. दूसरे वीडियो में आरोपी वृद्धा पर पैर रखकर खड़ा है.

इसी दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति उसे रोकने की कोशिश करता है. आरोपी नहीं रुकता है और महिला के सिर पर छाते के नुकीले हिस्से से वार करता है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें