Urfi Javed को बिग बॉस ओटीटी से फेम मिला था. अब उर्फी को बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एंट्री मिली है. सोमवार को वह बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एंटर हुईं. Urfi की घर में एंट्री से सभी एक्साइटेड हैं और घर का माहौल बदलने वाला है. Urfi के घर में पहुंचते ही वह सबसे पहले बेबिका से गले मिली और उन्हें शेयर किया इसके बाद वह पूजा भट्ट से बड़े खास तरीके से मिले और उन्हें अमेजिंग कहा.

फिनाले से पहले Urfi बिग बॉस OTT 2′ घर के अंदर पहुंच गई हैं. उनके को घर के अंदर देखकर सभी कंटेन्टेस्ट बेहद ही ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. Urfi घर के अंदर जाकर एल्विश यादव से पूछती हैं कि ये बता दो कि आप मेरे लिए कैसा ड्रेस डिजाइन करोंगे. इसके जवाब में एल्विश यादव मज्जाक में कहते हैं कि आप आपके लिए सलवार और सूट डिजाइन करूंगा. जिसके बाद Urfi बोलती हैं कि मैं तो सलवार सूट पहनती हूं.

स्क्रू से सजा टॉप पहनी Urfi

Big Boss के घर urfi ने स्क्रू से बनी हुई ड्रेस पहनकर एंट्री की है. उन्होंने ब्लैक कलर का ब्रा पहना है जिसमें काफी बड़े-बड़े स्क्रू लगे हुए हैं. इस एंटीक ड्रेस की चर्चा बिग बॉस हाउस के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी होने लगी है. वहीं उन्होंने इस टॉप के साथ नीचे स्कर्ट पहना हुआ है.

होने वाला है फिनाले

Big Boss के घर में अब केवल एल्विश यादव, अभिषेक मल्हन, मनीषा रानी, ​​पूजा भट्ट, जिया शंकर और बेबिका धुर्वे मौजूद हैं. इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने फिनाले की डेट का ऐलान किया. सलमान खान ने बताया कि 14 अगस्त को शो का फिनाले आयोजित किया जाएगा. लोगों को विनर का बेसब्री के साथ इंतजार है.