मनीष मारु, आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले के नलखेड़ा थाना क्षेत्र में बिजली कंपनी के सुपरवाइजर पर एक गांव की आशा कार्यकर्ता के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुपरवाइजर राजेन्द्र कुमार पर आरोप है कि उसने कुछ दिन पहले पीड़िता के घर बिजली चोरी पकड़ी थी, मीटर लगाने और प्रकरण दर्ज न करने को लेकर दोबारा सुपरवाइजर पीड़िता के घर आया और उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया। नलखेड़ा पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है, फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

राजगढ़ में पति पत्नी का शव मिलने से फैली सनसनीः किचन में फंदे पर लटका मिला पति का शव, फर्श पर पड़ी थी पत्नी की लाश, मामला संदिग्ध

थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने बताया की थाना क्षेत्र की एक आशा कार्यकर्ता ने स्थानीय पुलिस थाने पर शिकायत की है कि उसका पति इंदौर में काम करता है और उसके दो छोटे बच्चे है। करीब 15 दिन पूर्व बिजली कर्मचारियों के साथ सुपरवाइजर राजेन्द्र कुमार उसके घर आया था, बिजली का तार डायरेक्ट लगा होने और मीटर नही लगा होने के कारण डराने लगा  कि तुम्हारे खिलाफ एफआईआर करवा दूंगा और नौकरी से हटवा दूंगा। पीड़िता के मुताबिक 4-5 दिन बाद सुपरवाइजर अकेला आया और बोला कि तुम्हारे पति बाहर रहते है इसलिए तुम्हे कम पैसे में मीटर लगवा दूंगा। पीड़िता ने उसे चाय पिलाई इतने में उसके बच्चे स्कूल से आ गए तो सुपरवाइजर चला गया।

4 युवकों से परेशान शिक्षिका ने की आत्महत्या: जहर खाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में सभी को बताया मौत का जिम्मेदार

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि शनिवार दोपहर सुपरवाइजर फिर आया, तब वह घर पर अकेली थी। जहां उसके द्वारा मर्जी के बिना जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार किया गया। आशा कार्यकर्ता की शिकायत पर विद्युत वितरण कंपनी के सुपरवाइजर के खिलाफ धारा 376, 452, 506, एससी, एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी फरार है जिसको पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus