बदायूं. सावन में शिवालय में जल चढ़ाने वालों की भीड़ सड़कों पर दिखाई दे रही है. इस बीच कई जगहों से सड़क दुर्घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं. बदायूं जिले में बरेली-बदायूं मार्ग पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन कांवड़ियों की मौत हो गई. इस हादसे में खून से सड़क लाल हो गई.

जानकारी के अनुसार रविवार रात लगभग 10.30 बजे गश्त पर निकले बिनावर थाना पुलिस के दल को बदायूं-बरेली मार्ग पर स्थित बरखेड़ा गांव के पास मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक घायल अवस्था में मिले. तीनों घायलों को तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले गजेंद्र (30), वीरपाल (28) और राम बहादुर (30) के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें – शिव मंदिर में पूजा कर रहे थे लोग, भरभराकर गिरी परिसर की छत, एक की मौत, कई घायल, मची चीख-पुकार

घटना के संबंध में गजेंद्र के भाई मुनेंद्र ने पुलिस को बताया है कि शाम को गजेंद्र मोटरसाइकिल से कछला गंगा घाट पर जल लेने के लिए निकला था और रास्ते में उसने बदायूं के दातागंज निवासी एक रिश्तेदार राम बहादुर और रुद्रपुर के रहने वाले मित्र वीरपाल को भी अपने वाहन पर बैठा लिया. रविवार रात वापस लौटते समय बरेली मार्ग पर तीनों एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. लिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

सीतापुर में भी एक कांवड़िए की मौत

वहीं एक दूसरी घटना सीतापुर में भी हुई है. यहां सोमवार को रोडवेज विभाग की एक बस की चपेट में आने से एक कांवड़िए की मौत हो गई. यह घटना हरगांव इलाके में हुई, जब कांवड़ियों का एक समूह लखीमपुर जिले में नर्मदेश्वर मंदिर ओयल में जलाभिषेक करने के बाद घर वापस आ रहा था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक