इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में सोमवार रात कहारवाडी क्षेत्र में कांवड़ यात्रा पर कथित तौर पर पथराव कर दिया गया, जिससे बवाल मच गया। पुलिस ने बल प्रयोग कर स्थिति को नियंत्रण में किया। सूचना मिलते ही कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला।

MP में डबल मर्डर: भतीजे ने कुल्हाड़ी से हमलाकर चाचा समेत 2 लोगों की हत्या की, बचाने आई चाची और बड़ी मां गंभीर घायल

घटना रात लगभग नौ बजे के आसपास की है। शहर में घूम रही कावड़ यात्रा शांतिपूर्वक कहारवाडी क्षेत्र से निकल चुकी थी। इसी दौरान यात्रा के आखिरी में चल रहे कुछ युवकों पर पत्थर फेंकने की अफवाह फैली। इसके बाद भगदड़ मच गया। जिसे पुलिस ने हल्का फुल्का लाठी चार्ज करके स्थिति को नियंत्रण में किया। फिलहाल मामला शांत है। इस घटना में फिलहाल किसी के घायल या चोटिल होने की कोई खबर नहीं है। एक गाड़ी के कांच टूटे हैं।

बावड़ी में संदिग्ध अवस्था में तैरती मिली महिला की लाश: फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस 

कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने बताया कि यात्रा के आखिरी में शायद पथराव की घटना हुई होगी। पूरे मामले की वीडियोग्राफी देखी जाएगी। अगर वीडियो फुटेज में यदि कोई आरोपी हरकत करते पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

GPF की राशि निकालने के लिए अस्पताल प्रबंधन ने नर्स से मांगी रिश्वत: परेशान होकर महिला ने बाल तक कटवा दिए, लेकिन कहीं नहीं हुई सुनवाई

कलेक्टर ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि अफवाहों पर यकीन न करें। साथ ही लोगों से सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट डालने या अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है।

MP की सियासत में तू-तू, मैं-मैं: CM शिवराज के जब तेरी पार्टी की सरकार थी.. के बयान पर कमलनाथ का पटलवार, कहा- बुरी तरह हार रहे हैं, लेकिन ओछी भाषा का इस्तेमाल करने से क्या हासिल होगा?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus