नई दिल्ली. उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में मांस कारोबारी से 32 लाख रुपये की ठगी कर ली गई है. चाचा-भतीजे ने मिलकर पीड़ित को अपने रेस्टोरेंट में साझेदारी के लिए निवेश करने का झांसा दिया.

पीड़ित ने 25 लाख रुपये निवेश कर दिए. इसके बाद आरोपियों ने चार महीने तक साझेदारी में लाभ के सात लाख रुपये नहीं दिए. पीड़ित ने साझेदारी से निकलने के लिए अपने निवेश एवं लाभ को मिलाकर 32 लाख रुपये मांगे तो आरोपियों ने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी. उन्होंने बाद में चेक दिए, लेकिन वह बाउंस हो गए. पीड़ित के बयान पर शनिवार को सीलमपुर थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

32 वर्षीय अफजल परिवार के साथ जाफराबाद में रहते हैं. वह गाजीपुर मुर्गा मंडी में मांस का कारोबार करते हैं. उनके यहां से दिल्ली के कई रेस्टारेंट में मांस की आपूर्ति होती है. अफजल के अनुसार, सीलमपुर में रोहित और उसके चाचा अमित रेस्टोरेंट चलाते हैं. उन्होंने अपने रेस्टारेंट में उनसे 25 लाख रुपये निवेश कर साझेदार बनाने का झांसा दिया था. उन्होंने हर महीने 1.75 लाख रुपये मुनाफा देने का दावा किया. वह उनके झांसे में आकर 25 लाख रुपये दे दिए.