बॉलीवुड स्टार्स को कई बार कई तरह के कुछ ऐसे हादसों का सामना करना पड़ता है, जिसकी उन्हें उम्मीद खुद सितारों को भी नहीं होती है. हाल ही में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद कोई भी डर जाएगा. दरअसल, तमन्ना भाटिया केरल में एक इवेंट करके निकल रही थीं. तभी उनका एक फैन बहुत जोश में सिक्योरिटी बैरिकेड फांदकर सीधे तमन्ना की तरफ कुद गया.

इस क्रेजी फैन ने जाकर सीधे तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का हाथ थाम लिया और जब तक सिक्योरिटी को कुछ समझ आता यह फैन एक्ट्रेस के काफी करीब पहुंच चुका था. लेकिन तमन्ना ने मामले को संभाल लिया.

क्रेजी फैन को तमन्ना ने यूं किया हैंडल

इसके बाद तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की सिक्योरिटी टीम ने इस लड़के को उनसे दूर किया और लेकिन यह फैन सिर्फ एक बार तमन्ना भाटिया से मिलने की जिद करने लगा. इस पर एक्ट्रेस ने मामले को शांत करने के लिए सिक्योरिटी टीम से निवेदन किया कि वह लड़के को उसके पास आने दें. तमन्ना भाटिया ने लड़के से हाथ मिलाया और फिर उसके साथ सेल्फी ली.

बॉलीवुड सेलेब्स भी हो चुके हैं शिकार

इस क्रेजी फैन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जाते हुए तमन्ना भाटिया ने अपने इस फैन को गुडबाय कहा और फिर सिक्योरिटी और टाइट कर दी गई. बता दें कि बॉलीवुड सितारों के साथ भी कई बार इस तरह की चीजें हो चुकी है. कभी कोई फैन किसी सेलेब्रिटी के घर की दीवार लांघ जाता है, तो कभी कोई उनकी गाड़ी का पीछा करना शुरू कर देता है.

तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें, तो तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) बाहुबली, बाहुबली-2, KGF और लस्ट स्टोरीज 2 जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो तमन्ना जल्द ही साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ में नजर आएंगी. जबरदस्त एक्शन से लबरेज इस फिल्म का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है.