सुशांत राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी याद हमेशा हमारे दिल के करीब है। इस एक्टर को एक बार फिर से एक ऐसे शख्स ने जीवंत कर दिया है, जो बिल्कुल हुबहू सुशांत राजपूत जैसे दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया में वह पूरी तरह छा चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया है और अब उनके फैंस दिवंगत को याद कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सुशांत के साथ उस की इतनी समानता से हैरान हैं। वहीं कुछ अन्य ने व्यूज हासिल करने के लिए अभिनेता की एआई-जनरेटेड पिक्चर्स का उपयोग करने के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

हाल ही में, सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल की कुछ अनदेखी झलकियां ऑनलाइन सामने आई हैं। सुशांत के हमशक्ल का नाम ‘डोनिम अयान’ है और दिवंगत एक्टर में इतनी समानता ने हैरान कर दिया है। वीडियो में हम डोनिम की ट्रांसफॉर्मेशन रील देख सकते हैं, जिसमें उन्होंने शुरुआत में रेड कलर की टी-शर्ट पहनी थी, जबकि अगली क्लिप में उन्हें ब्लैक कलर की शीयर शर्ट में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाया गया है। इस शख्स का चलना देखना और हेयर स्टाइल तक सुशांत राजपूत जैसी है, यही कारण है कि लोग एक पल के लिए उन्हें देखकर शॉक रह गए हैं।