आशुतोष तिवारी, रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले से बेहद शर्मनाक वारदात सामने आयी है। यहां आदिवासी अंचल में 2 नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप की घटना से सनसनी फ़ैल गई है। जंगल में बकरियां लेकर गई बच्चियों को डरा धमका कर 7 हैवानों ने बारी बारी से गैंगरेप किया। घटना के 25 दिन बाद वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि 2 फरार है।

दहेज के लिए पति ने रेसलर को मारपीट कर घर से निकाला: रानी राणा की CM से गुहार, बोलीं- जब तक बेटियां प्रताड़ना का शिकार होती रहेंगी, तब तक कैसे बचेंगी

हैवानिया का सनसनीखेज मामला रीवा जिले के हनुमना थाना के करकाछ जंगल का बताया जा रहा है। 25 दिन पूर्व 2 बच्चियां जंगल में बकरियां लेकर गई थी। इन पर पड़ोसी गांव के हैवान नजर गड़ाए हुए थे। बच्चियों का पीछा किया और बंधक बनाकर बारी बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। हैवानों ने हैवानियत का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। साथ ही बच्चियों को डरा धमका कर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रखी थी। जिससे बच्चियों ने वारदात का जिक्र किसी से नही किया। 

MP में हनीट्रैप: इंजीनियर से FB पर दोस्ती, निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल, फिर वायरल करने की दी धमकी, पुरुष मित्र को क्राइम ब्रांच अधिकारी बनाकर मांगे पैसे

शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने बच्चियों की पहचान कर मामला दर्ज किया। पीड़ितो की शिकायत पर पुलिस ने 7 आरोपियों के विरुद्ध 342, 376(D A), 376(3), 506, 5/6 पास्को एक्ट, 66E, 67, 67 A आईटी एक्ट पंजीबद्ध किया है। गैंगरेप के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 फरार है। एएसपी अनिल सोनकर ने बताया की जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रकरण को फास्ट कोर्ट में ले जाकर जल्द सजा दिलाई जाएगी।

RAPE

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus