Rajasthan News: बाड़मेर. जिले के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सोखरू में सोमवार को पानी के टांके में गिरने से 7वीं कक्षा के मासूम छात्र की डूबने से मौत हो गई. हादसे के वक्त छात्र बाल्टी से टांके से पानी निकाल रहा था. इस दौरान पैर फिसलने से वह टांके में गिर गया. घटना सोमवार सुबह 11 बजे की बताई जा रही है.

ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार मृतक के चाचा भानाराम ने रिपोर्ट दी कि उसका भतीजा विक्रम (14) पुत्र लच्छाराम निवासी दूदाबेरी सोखरू सोमवार को स्कूल में टांके से पानी निकाल रहा था, इस दौरान पैर फिसलने से वह टांके में गिर गया. उसे अस्पताल लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

निकालने में लग गए 30 मिनट से ज्यादा

छात्र के टांके में गिरने पर अन्य छात्र मदद को लेकर चिल्लाने पर एक शिक्षक वहां पहुंचा. मासूम को निकालने के लिए मशक्कत शुरू की गई, लेकिन टांका काफी गहरा और पानी से भरा होने के कारण कुछ नजर नहीं आ रहा था. इस बीच सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने भी निकालने की कोशिश की. हादसे के करीब 30 मिनट बाद उसे लोहे के सरिए की मदद से बाहर निकालकर जिला अस्पताल लेकर आए. तब तक उसका दम टूट चुका था.

बाल्टी काफी भारी थी

स्कूल परिसर में बने टांके से पानी निकालने की बाल्टी काफी भारी बताई जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि पानी से भरी बाल्टी को निकालने के दौरान संतुलन बिगडऩे से मासूम टांके में गिरने से डूब गया.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें