लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लगातार लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. दक्षिण भारत में भी जनमानस के बीच सीएम योगी की लोकप्रियता बढ़ रही है. सीएम योगी की जीवनी पर आधारित ग्राफिक्स बेस्ड नॉवेल तेलंगाना औऱ आंध्र प्रदेश में ‘अजय टू योगी आदित्यनाथ’ छा गई. लॉन्च होने के साथ ही ‘अजय टू योगी आदित्यनाथ’ छा गई है.

दक्षिण भारत के राज्यों में भी सीएम योगी की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है. दरअसल, आज हैदराबाद में बुक लॉन्चिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया. जिसमें साइना नेहवाल और बीजेपी प्रवक्ता शाजिया इल्मी मौजूद रहीं. इस दौरान सोशल मीडिया पर #YogiBookRocksHyderabad लगातार ट्रेंडिंग में बना रहा.

उत्तर प्रदेश में विकास की नई गाथा लिख रहे सीएम योगी आदित्यनाथ के गुड गवर्नेंस के प्रति समर्पण और बेबाक अंदाज का न केवल भारत बल्कि पूरे विश्व में डंका बज रहा है. यही कारण है कि चाहें उत्तर हो या दक्षिण, सीएम योगी आदित्यनाथ से जुड़ी कोई भी बात कभी भी सोशल मीडिया ट्रेंड बन जाती है.

इसे भी पढ़ें: UP विधानसभा सत्र में दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू, आज CM योगी पेश करेंगे मुरादाबाद दंगे की रिपोर्ट

मंगलवार को इस बात की बानगी तब देखने को मिली जब तेलंगाना, आंध्र प्रदेश में योगी के जीवन संघर्ष पर आधारित ग्राफिक्स बेस्ड नॉवेल ‘अजय टू योगी आदित्यनाथ’ को लॉन्च करते ही इससे संबंधित हैशटैग्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे। इसी से जुड़ा एक हैशटैग #YogiBookRocksHyderabad ट्विटर के इंडिया ट्रेंड्स में लगातार दिन भर टॉप ट्रेंडिंग में बना रहा।

बता दें कि सीएम योगी पर दो बेस्टसेलर उपन्यास लिखने वाले प्रसिद्ध लेखक शांतनु गुप्ता ने युवा पाठकों को ध्यान में रखकर इस ग्राफिक्स बेस्ड नॉवेल – “अजय टू योगी आदित्यनाथ” की रचना की है. योगी आदित्यनाथ के 51वें जन्मदिन पर 5 जून को उत्तर प्रदेश के 51+ स्कूलों में यह ग्राफिकल उपन्यास लॉन्च किया गया था. जिसके बाद से ही यह उपन्यास ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर भी बेस्टसेलर केटेगरी में शोकेस हो रहा है.

इसे भी पढ़ें: लक्ष्मी नारायण के बयान पर अखिलेश यादव ने नाराजगी जताई, कही ये बात…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक