आरिफ कुरैशी,श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले मेंघर के अंदर एक विवाहिता को संदिग्ध परिस्थितियों में करंट लग गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद घटना से नाराज मृतिका के परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा किया और ससुराली जनों पर महिला की हत्या करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

बदमाशों की गुंडागर्दी VIDEO: कारोबारी को घर बनाने से रोका, जमकर की मारपीट, थाने में भी नहीं मिला न्याय, अब डीसीपी से की शिकायत

मामला मानपुर थाना इलाके के सौभागपुरा गांव का है। जहां पपीता बंजारा की मौत करंट लगने की वजह से घर के अंदर हुई है। ससुराली जन सफाई दे रहे हैं कि, पंखे के तार लगाते समय करंट लग गया था इस वजह से उसकी मौत हुई है। जबकि, उसके मायके वालों का आरोप है कि, पिछले 2-3 दिनों से उसके साथ यह लोग झगड़ा कर रहे थे, उसके साथ मारपीट भी की। 

MP में दो नाबालिग बहनों के साथ हैवानियत: 7 युवकों ने जंगल में किया गैंगरेप, VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज की FIR

फरियादी पक्ष के लोगों की माने तो मरने से पहले उनकी बेटी ने उन्हें ससुराल से ले जाने के लिए भी कहा था, लेकिन वह आने में लेट हो गए। इसी दौरान उसे इन लोगों ने मार डाला, फिर उन्हें सूचना देने व उसके शव का पीएम कराने की बजाए चुपचाप उसका अंतिम संस्कार करने की कोशिश की। मृतिका के परिजनों ने आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus