प्रयागराज. उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे 5 लाख रुपये के इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को पुलिस ने भगौड़ा घोषित कर दिया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के बाद पुलिस गुड्डू मुस्लिम को भगौड़ा घोषित किया है.

गुड्डू मुस्लिम 5 माह से फरार चल रहा है. गुड्डू मुस्लिम के घर पर पुलिस ने 82 की नोटिस चस्पा कर दिया है. नोटिस चस्पा करने के बाद डुगडुगी बजाकर मुनादी की. बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम घोषित है. गुड्डू का शिवकुटी थाना क्षेत्र के लाला सरैया में पुश्तैनी मकान है. जिस पर धूमनगंज थाना पुलिस ने नोटिस चस्पा कर उसे भगौड़ा घोषित कर दिया है.

बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के दौरान गुड्डू मुस्लिम थैले से बम निकालकर फेंकते देखा गया था. वह बाइक पर शूटर अरमान बिहारी के साथ घटनास्थल से भागा था. तब से वह फरार है.

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को पुलिस ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को भगौड़ा घोषित किया था. जिसके बाद पुलिस ने मोहल्ले में मुनादी कराई गई थी. गुड्डू मुस्लिम के बाद अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा, बहन आयशा और शूटरों अरमान मलिक तथा साबिर के घर पर भी कोर्ट का नोटिस चस्पा किया जाएगा. साथ ही मेरठ स्थित आयशा के घर पर पुलिस टीम जाएगी.

इसे भी पढ़ें: लक्ष्मी नारायण के बयान पर अखिलेश यादव ने नाराजगी जताई, कही ये बात…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक