मैनपुरी. एक दिल दहला देने वाला मामला मैनपुरी से सामने आया है. मंगलवार की सुबह बेटे से कहासुनी के बाद पिता ने उसे गोली मार दी. घटना से घर में चीख-पुकार मच गई. घर पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. इसी बीच आरोपी पिता थाने पहुंचा. वहां पुलिस से कहा कि मैंने बेटे को मार दिया है. मुझे गिरफ्तार कर लीजिए.

पूरा मामला औंछा थाना क्षेत्र के औंछा कस्बा का है. यहां के रहने वाले राजीव यादव मंगलवार की सुबह घर पर ही थे. उनके पिता विजयपाल भी घर पर थे. सुबह करीब 8.45 बजे राजीव और उनके पिता में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस पर पिता विजयपाल गुस्से में आकर अपनी रायफल निकाल लाए. उन्होंने राजीव पर फायरिंग कर दी. गोली राजीव के गर्दन को चीर गई. इससे वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया. घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई.

इसे भी पढ़ें – Crime News : 55 साल के शख्स की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोली की आवाज सुनकर आपसपास के लोग भी जमा हो गए. घर में कोहराम मच गया. परिजन और ग्रामीण आनन-फानन राजीव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे. यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसी बीच विजयपाल सीधे थाने पहुंचा. उसने पुलिसवालों से कहा कि मैंने उसे मार दिया है. मुझे गिरफ्तार कर लो. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक