(20 मार्च – 20 अप्रैल)

आज के दिन आप अपनी आय और व्यय के लिए एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. आप दिखावे के चक्कर में अत्यधिक धन व्यय ना करें. सांसारिक सुख भोग के साधनों में आज वृद्धि होगी

(20 अप्रैल – 21 मई)

आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा और कारोबार में आपके प्रयास आज तेजी पकड़ेंगे. अच्छी नौकरी की प्राप्ति हो सकती है.

(21 मई – 21 जून)

आज के दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है. नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन आपको अपने लक्ष्यों पर पूरा फोकस करना होगा

(21 जून – 23 जुलाई)

अचल संपत्ति, स्टॉक और अन्य वित्तीय संपत्तियों में निवेश करना एक अच्छा विकल्प हो सकता है. आप अपने साथी के साथ एक अच्छी कॉफी डेट का आनंद ले सकते हैं.

(23 जुलाई – 23 अगस्त)

अतिरिक्त आवश्यकताएं आपके खर्च को बढ़ा सकती हैं। आपको अपनी वित्तीय वृद्धि और भविष्य की योजनाओं को रणनीतिक बनाने के लिए एक योजना बनानी पड़ सकती है।

(23 अगस्त – 23 सितम्बर)

आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए रहेगा। कामकाज के मामलों में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

(23 सितम्बर- 23 अक्टूबर)

आज का दिन आपके लिए मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा. जो लोग राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत है, पद में वृद्धि हो सकती है. लंबे समय से रुका काम नई समस्या लेकर आ सकता है, जल्दबाजी में निर्णय न ले.

(23 अक्टूबर – 22 नवम्बर)

आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु अतिउत्साही होने से बचें. कारोबार का विस्तार हो सकता है. माता से धन प्राप्त हो सकते हैं. परिवार में आपसी मनमुटाव हो सकता है.

(22 नवम्बर – 22 दिसम्बर)

यह एक बेहतरीन दिन है. आपके पास एक अच्छा बैंक बैलेंस हो सकता है. अगर आप आज अपना पैसा निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो कुछ समझदारी भरे फैसले लेने की कोशिश करें.

(22 दिसम्बर – 20 जनवरी)

जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा. जो जातक अपना भाग्य राजनीति में  कलमाना चाहते हैं,उनको  कल कामयाबी मिलेगी. व्यापार के क्षेत्र में आपको बहुत सफलता मिलेगी

(20 जनवरी – 19 फ़रवरी)

आज का दिन घर परिवार में खुशियां लेकर आने वाला है और माहौल उत्सव जैसा रहेगा. पारिवारिक मामलों में आपका सदस्यता बढ़ेगी.

(19 फ़रवरी – 20 मार्च)

आज का दिन आपके लिए मन की इच्छा की पूर्ति के लिए रहेगा. आज आपको कोई प्रिय वस्तु भेट स्वरूप प्राप्त होगी, नई योजना में लाभ अवश्य मिलेगा.

READ MORE 

विवाह में आ रही है अड़चनें, तो सावन में करें ये खास उपाय