फिल्म गदर 2 से सिमरत बालीवुड में डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू मैं सिमरत में एक स्टूडेंट से एक्ट्रेस बनने के खूबसूरत सफर को शेयर किया है। उन्होंने इस दौरान एक खास बात यह बताइए कि जब गदर की शूटिंग हो रही थी तब वह काफी छोटी थी और अपनी मम्मी के साथ गोद में इस फिल्म की शूटिंग देखने पहुंची थी। यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी अब इस फिल्म सीक्वल में वह खुद हीरोइन के तौर हैं।

सिमरत ने हाल ही में अपने करियर से जुड़ी कई बातें शेयर की। वह कहती हैं कि मेरी मम्मी अमृतसर से हैं। वह बताती हैं कि जब गदर : एक प्रेमकथा की शूटिंग वहां पर हो रही थी, तो वह मुझे गोद में लेकर शूटिंग देखने गई थीं। अब मैं गदर 2 की हीरोइन हूं। यह मेरे लिए काफी अन एक्सपेक्टेड था।

एक्ट्रेस ने बताया कि वह कॉलेज में पढ़ाई के दौरान कई ऐसे ऑडिशन में गई जिसमें उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा लेकिन अचानक इसके बाद गदर के लिए ऑडिशन हो रहा था और वह उसे में शामिल हो गई और लक साथ दिया और उनका सिलेक्शन भी हो गया। अब फिल्म रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि जब कई बार उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था तब उनका गेम्स और खेल ही उनका सहारा बनता था।