भोपाल। भोपाल के ज्ञानवापी मामले में अब विश्व हिंदू परिषद और ओवैसी की पार्टी AIMIM आमने- सामने आ गई है। VHP नेता ने कहा कि यूपी ज्ञानवापी जैसे एमपी में भी कई मामले हैं। मुस्लिम आक्रांताओं ने मंदिरों में तोड़फोड़ कर मस्जिदें बनाई। वहीं AIMIM नेता कहा कि बीजेपी और संघ मुसलमानों को डराने के साथ प्रताड़ित करने में जुटे हैं। एक-एक कर मस्जिदों को निशाना बनाया जा रहा है।

भोपाल ज्ञानवापी मामले पर गरमाई सियासत: कांग्रेस बोली- चुनाव के वक्त सरकार को याद आते हैं सांप्रदायिक मुद्दे, बीजेपी ने किया पलटवार

VHP के प्रांत प्रचार प्रमुख जितेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि यूपी ज्ञानवापी जैसे एमपी में भी कई मामले है। मुस्लिम आक्रांताओं ने हिंदू स्थलों को जबरन बर्बाद किया। मंदिरों में तोड़ फोड़ कर मस्जिदें बनाई गई। भोपाल में भी ऐसा ही मामला सामने आया है।VHP न्याय के लिए आवाज बुलंद करने वाली संस्था या जनमानस के साथ है। भोपाल मामले में VHP हर स्तर पर मदद के लिए तैयार है। ऐसे मामलों में कोर्ट का हस्तक्षेप जरूरी है।

बड़ी खबरः यूपी की तरह भोपाल में भी ज्ञानवापी मामले में पिटीशन होगी दायर, तमाम सबूत और कागजी तैयारी पूरी

मुसलमानों को डराने में जुटी बीजेपी और संघ

AIMIM नेता तौकीर निजामी ने कहा कि मुसलमानों को डराने के साथ प्रताड़ित करने में बीजेपी और संघ जुटा है। एक-एक कर मस्जिदों को निशाना बनाया जा रहा है। देश में गैर बराबरी के साथ सिस्टम खराब किया जा रहा है। सरकार नफरत परोसने का काम कर रही है। संघ और बीजेपी हर मस्जिद को मंदिर साबित करना चाहती है। संगठनों के नाम पर पर्दे के पीछे संघ और बीजेपी काम कर रही है। मस्जिद के पक्ष में पार्टी केस लड़ेगी। मुसलमान के नाम पर खेल नहीं खेलने दिया जाएगा।

Crime News: कमलनाथ समेत कई बड़े नेताओं के नाम पर ठगी करने वाला तनिश छाजेड़ गिरफ्तार, अमेरिका की कंपनी से खरीदा था स्पूफिंग एप पोर्टशिप

AIMIM का दावा है कि चौक बाजार की मस्जिद को जबरन मंदिर बनने पर तुले हुए हैं। VHP की मामले में एंट्री पर निजामी ने कहा कि ईंट का जवाब पत्थर से देने के लिए हम तैयार है। सड़कों पर भी उतरने के लिए तैयार है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus