Upcoming TVS Supply Chain IPO: टीवीएस ग्रुप की कंपनी टीवीएस सप्लाई चेन का आईपीओ गुरुवार (10 अगस्त 2023) को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा. यह आईपीओ 14 अगस्त 2023 (सोमवार) तक सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध रहेगा. अब इस आईपीओ के प्राइस बैंड, लॉट साइज से जुड़ी जानकारी सामने आ गई है. आइये टीवीएस सप्लाई चेन आईपीओ से जुड़ी खास बातें जानते हैं.

टीवीएस सप्लाई चेन आईपीओ प्राइस बैंड

इस आईपीओ के लिए कंपनी ने 187-197 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है. कंपनी ने इस आईपीओ के लिए 76 शेयरों का लॉट साइज तय किया है. इस तरह इस आईपीओ पर दांव लगाने के लिए कम से कम 14,972 रुपये की जरूरत होगी. खुदरा निवेशक अधिकतम 13 लॉट के लिए निवेश कर सकते हैं.

टीवीएस आपूर्ति श्रृंखला समाधान आईपीओ संरचना

इस आईपीओ के तहत 75 फीसदी शेयर क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (क्यूआईबी) के लिए आरक्षित हैं. टीवीएस सप्लाई चेन आईपीओ के तहत एनआईआई के लिए 15% शेयर आरक्षित हैं. इसी तरह 10 फीसदी शेयर खुदरा निवेशकों के लिए आरक्षित हैं.

टीवीएस आपूर्ति श्रृंखला आईपीओ तिथि

इस आईपीओ को 10-14 अगस्त, 2023 के बीच सब्सक्राइब किया जा सकता है. टीवीएस सप्लाई चेन आईपीओ के तहत शेयरों का आवंटन 18 अगस्त तक पूरा किया जा सकता है. टीवीएस सप्लाई चेन के शेयर 22 अगस्त तक सफल बोलीदाताओं के डीमैट खाते में जमा कर दिए जाएंगे. कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 23 अगस्त 2023 तक होने की संभावना है.

टीवीएस सप्लाई चेन आईपीओ जीएमपी टीवीएस सप्लाई चेन आईपीओ ग्रे मार्केट में 30 रुपये की जीएमपी के साथ उपलब्ध है. टीवीएस सप्लाई चेन आईपीओ जीएमपी में स्थिर बना हुआ है. टीवीएस सप्लाई चेन आईपीओ का जीएमपी ऊपरी मूल्य बैंड पर 15 प्रतिशत का प्रीमियम दर्शाता है.

जेएम फाइनेंशियल, एक्सिस कैपिटल, जेपी मॉर्गन इंडिया, बीएनपी पारिबा, एडलवाइस फाइनेंशियल सर्विसेज और एक्विरस कैपिटल आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें