साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बड़ी फैंस फॉलोइंग है। एक्टर का नाम आए दिन फिल्म ‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना से जुड़ता आ रहा है, यह बात झूठी भी नहीं लगती है क्योंकि कई बात दोनों साथ में डेट करते भी पकड़ाए हैं। हालांकि इस पर दोनों ने कभी भी हामी नहीं भरी है की उनके बीच दोस्ती से बढ़कर है। इन सभी कायसो के बीच विजय देवरकोंडा ने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है की वह जल्दी ही शादी करेंगे।

हाल ही में मीडिया ने विजय से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने बाद ही रोचक जवाब दिया। इस जवाब ने लोगों में बड़ी खलबली मचा दी है। विजय ने कहा कि, ‘मेरी शादी आसपास है..’ एक्टर के इस बयान ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। अब हर कोई ये सोच रहा है कि एक्टर बहुत दूल्हा बनने वाले हैं।

विजय ने आगे कहा कि, ‘मुझे लगता है कि शादी जल्दी कर लेनी चाहिए, और मेरी शादी काफी करीब भी है। ‘शादी’ पहले मेरे लिए एक ऐसा शब्द था, जिसे मेरे आस-पास किसी को बोलने की इजाज़त नहीं थी क्योंकि ये मुझे तुरंत उत्तेजित और परेशान कर देता था, लेकिन अब जब भी मैं इसके बारे में बात करता हूं तो मुझे काफी अच्छा भी लगता है। शादी सभी का एक्सपीरियंस सभी को होना चाहिए और हो सकता है 2-3 साल में मेरी भी शादी हो जाए..लेकिन अभी लड़की की तलाश जारी है…’। इस सबके बाद सोशल मिडिया में चर्चा जोरों पर शुरू हो गई है और हर कोई यह जानना चाह रहा है की क्या रश्मिका ही विजय की रियाल लाइफ में दुल्हन बनेंगी या कोई और उनके जीवन में आएगी।