अब्दुल समद, हरदा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के हरदा (Harda) में मुस्लिम समुदाय (muslim community) के लोगों ने थाने का घेराव कर  लापता युवती के तलाश की मांग की है। बताया जा रहा है कि शहर के इमलीपुरा की रहने वाली 21 वर्षीय युवती 30 जुलाई से लापता है, इस मामले में पुलिस ने एक सप्ताह बीत जाने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की है। इससे नाराज होकर मुस्लिमो ने आज हरदा सिटी कोतवाली में धरना देकर थाने का घेराव कर नारेबाजी की। 

ओरिएंट पेपर मिल ब्लास्ट मामला: प्रबंधन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज, श्रमिक की मौत के बाद मुआवजे की मांग पर अड़े परिजन, नहीं किया अंतिम संस्कार

मुस्लिम समाज के लोगों की मांग है कि युवती को जल्द से जल्द ढूंढकर उसे उसके परिजनों को सौंपा जाए। वहीं इधर जिले के ही महेंद्रगांव में एक अज्ञात युवती का शव भी मिला है, ऐसे में समाज के लोगों की मांग है कि युवती के शव की जांच जब तक पूरी नहीं हो जाती उसे सुरक्षित रखा जाए। उन्हें इस बात की भी आशंका है कि या शव लापता युवती का हो सकता है।   

शव मिलने से फैली सनसनी: कुएं में तैरती मिली 21 वर्षीय युवती की लाश, जांच में जुटी पुलिस

वहीं इस पूरे मामले में थाना प्रभारी ने कहा कि युवती की तलाश की जा रही है। इस मामले में संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। मुस्लिम समाज के मुन्ना पटेल ने कहा कि युवती को जल्द ढूंढने की मांग कर 24 घंटे का समय पुलिस को दिया गया है, अगर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है तो चक्काजाम कर बड़ा आंदोलन किया जाएगा। वहीं जो अज्ञात युवती का शव मिला है उस मामले में खुलासा नही हो जाने तक शव को सुरक्षित रखने की भी मांग उनके द्वारा की गई है। दरअसल शव पानी मे रहने के कारण सड़ चुका है जिससे उसकी पहचान कर पाना मुश्किल हो गया है। 

MP की इस जिला जेल में खुलेगी कैंटीन: कैदी खरीद सकेंगे जरूरी सामान, आजादी की वर्षगांठ पर मिलेगी सौगात, जानें एक महीने में कितना खर्च कर सकेंगे कैदी

इधर मामले में लापता युवती के पिता इशाक खान का कहना है कि यह मेरी बेटी मुस्कान का ही शव हो सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में मेडिकल जांच व डीएनए जांच करवाकर शव की पहचान कराए। हरदा थाना प्रभारी अनिल राठौर ने कहा की 30 जुलाई को इमलीपुरा की रहने वाली मुस्कान शेख लापता हो गयी थी, परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। युवती की तलाश जारी है, इस मामले में संदिहियो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus