हमेशा ही अपने कपड़ों से ट्रोल होने वाली Urfi ने अपनी बिल्डनेस का कारण लोगों के सामने रखा है। Urfi ने बताया कि आखिर क्यों वह कम कपड़े और अपनी ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। इसके पीछे उन्होंने अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को माना है। उर्फी ने अपनी उस मजबूरी का जिक्र किया है जिसके कारण उन्होंने कम कपड़ों और फैशन सेंस को अपनी पहचान बना ली।

Urfi ने हाल में Big Boss OTT 2 के घर में एंट्री की और कंटेस्टेंट्स के साथ खुलकर बातचीत की। उन्होंने बोल्ड आउटफिट पहनने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया। सोशल मीडिया में एक क्लिप सामने आई है, जिसमें Urfi कह रही हैं, “मैं जब Big Boss से एक हफ्ते में निकल गई थी, तो मुझे लगा कि मेरी ज़िंदगी ख़त्म। मैं इतना रोई हूं, मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने कुछ नहीं किया मेरी जिंदगी में, अब मैं क्या करूंगी, क्योंकि सात लोगों के परिवार में मैं इकलौती कमाने वाली, मैं आगे क्या करूंगी। मैं कैसे अपना घर पालूंगी, अब तो मुझे कोई काम भी नहीं देगा। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मेरे कपड़ो के कारण मुझे अटेंशन मिल रही है। तो मैंने दिमाग लगाया, इस अटेंशन को और इस्तेमाल कर लेते हैं। मेरा मतलब है, जो भी चीज मुझे मेरे घर पालने में मदद कर रही है, मेरे टेबल पर खाना आ रहा है, मेरे घरवाले खुश हैं, मैं खुश हूं, तो ठीक है।”

इस क्लिप के सामने आने के बाद एक यही बड़ी वजह बन जाती है, जिसके कारण urfi पापुलैरिटी मिलने के कारण इस बोल्ड अवतार को अपनाने लगीं हैं। उन्हें कुछ बड़े ब्रांड ने मॉडलिंग का ऑफर भी दे दिया इतना ही नहीं अब सुनने में यह भी आ रहा है की एकता कपूर ने अपनी फिल्म में जगह देने वाली हैं।