प्रयागराज. माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. कोर्ट में तीनों शूटर्स को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग माध्यम से पेश किया गया. इस दौरान शूटर्स ने आरोप तय करने के लिए कोर्ट से समय मांगा. शूटर्स ने कहा कि वकील पेश करने का मौका दिया जाए.

16 अगस्त तक शूटर्स को वकील करने का समय मिला. आज कोर्ट में तीनों अभियुक्तों पर अरोप तय होना था. एसआईटी चार्जशीट के आधार पर आरोप तय होना था. SIT ने हत्यारोपी लवलेश, सनी और अरुण के खिलाफ दाखिल चार्जशीट दाखिल की है. फिलहाल तीनों शूटर्स प्रतापगढ़ जिला कारागार में बंद है.

इसे भी पढ़ें: जेल से छुटकर आया तो 3 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, बच्ची चिल्लाई तो ईंट मारकर ली जान

शूटरों ने आरोप तय करने के लिए कोर्ट से मोहलत मांगी. उन्होंने कहा कि वकील पेश करने का मौका दिया जाए. दलील दी गई कि अभी तक कोई वकील कोर्ट में पेश नहीं हुआ. कोर्ट ने मोहलत की मांग मानते हुए 16 अगस्त तक शूटर्स को वकील करने का समय दिया. शूटर्स लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण के खिलाफ एसआईटी ने चार्जशीट दाखिल कर दी है. 15 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या की गई थी.

इसे भी पढ़ें: UP विधानसभा सत्र की कार्यवाही शुरू, सपा विधायकों ने सदन से किया वाकआउट

एसआईटी के आरोपपत्र में हमलावरों को ‘आक्रामक’ बताया गया है. पुलिस हिरासत में सनसनीखेज वारदात के पीछे का मकसद प्रसिद्धि और पैसा कमाना था. हमलावरों का संबंध पश्चिमी यूपी और दिल्ली के गोगी और सुंदर भाटी गिरोह जैसे आपराधिक गुटों से भी जोड़ा गया है.

इसे भी पढ़ें: UP विधानमंडल के मानसून सत्र का आज चौथा दिन, कार्य संचालन नियमावली के नए नियम पर होगी बहस

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक