Rajasthan News: राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष आनन्द कुमार ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा संचालन हानि के लिये 200 करोड़ रूपये एवं आरटीआईडीएफ के तहत 622 करोड़ का प्रावधान एक सकारात्मक कदम है। बस खरीद की मांगो पर उन्होने बताया कि निगम में 590 बसों की खरीद हेतु निविदाए जारी की जा चुकीं है इसके साथ ही 1000 बसें सर्विस मॉडल पर लिए जाने की कार्यवाही प्रक्रियाधीन है।

 रोडवेज अध्यक्ष गुरूवार को रोडवेज मुख्यालय पर निगम प्रषासन एवं कर्मचारी संगठनों के संयुक्त मोर्चे के मध्य आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहें थे। बैठक में अध्यक्ष एवं निगम के प्रबन्ध निदेषक नथमल डिडेल ने सकारात्मकता के साथ श्रमिक संगठनों के विभिन्न  मुद्दों पर सुनवाई कर जल्द ही उनके मुद्दों को राज्य सरकार के समक्ष ले जाने का आष्वासन दिया। बैठक में संयुक्त मोर्चा की राजस्व रिसाव की षिकायतों पर निगम अध्यक्ष ने तुरन्त प्रभाव से दोषी कर्मचारियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देष भी दिए।

 बैठक के दौरान कर्मचारियों को जून माह का वेतन एवं पेंशन मिलने पर कर्मचारियों ने निगम द्वारा कर्मचारी हितों के लिए किये जा रहे प्रयासों के लिये संतोष जताया। कर्मचारी संगठनो ने निगम द्वारा गत बोर्ड मिटिंग में चाईल्ड केयर लीव एवं पेरेन्टल लीव का अनुमोदन के लिए आभार भी जताया। 

ये खबरें भी जरूर पढ़ें