पुरुषोत्तम पात्रा,गरियाबंद. गरियाबंद स्थित घटारानी जलप्रपात में मस्ती करना और सेल्फी लेना एक युवक को भारी पड़ गया. वह एक बड़े हादसे का शिकार हो गया. युवक सेल्फी लेने के चक्कर में झरने से 50 फीट नीचे जा गिरा.

जानकारी के मुताबिक कल शाम युवक अपने दोस्तों के साथ घटारानी झरने में घूमने आया हुआ था. मस्ती के मूड में ये लोग झरना के ऊपरी हिस्से में पहुंच गए. जंहा से सेल्फी ले रहे थे. इसी दरमियान एक युवक झरना के बहाव वाले पत्थर के कोर तक पहुंच गया.  पाव फिसलने से युवक 50 फिट नीचे जा गिरा. गिरने से युवक के कमर की हड्डी टूट गई है. दोस्तों ने  आनन-फानन में उसे वहां से उठा ले गए. और इस मामले की सूचना पुलिस को भी नहीं दी गई है.

वहां मौजूद अन्य लोग भी मस्ती के दौरान वीडियो बना रहे थे. तभी युवक गिर रहा था तो उनके मोबाइल में तस्वीर कैद हो गया. घटना की जानकारी लगने के बाद आज पुलिस वहां पहुंच कर सेल्फी लेने पर मना कर रही है. वहीं सुरक्षा के इंतजाम नहीं होने से वहां स्थानीय लोगों द्वारा सुरक्षा मुहैय्या कराने की मांग कर रहे है. वहीं घायल युवक अभनपुर के सारखी गांव का बताया जा रहा है. मामला फिंगेश्वर थाना इलाके का है.

गौरतलब है कि गरियाबंद जिले को झरनों का घर कहा जाता है. उन्हीं में से सबसे खूबसूरत झरना घटारानी है. पर्यटकों को घटारानी झरने के किनारे देवी दुर्गा जी का मंदिर है. जिसे माता घटारानी मंदिर के रूप में जाना जाता है. यहां पानी का प्रवाह और अधिक रहता है जो कि भक्तों और पर्यटकों के दिलो को और भावविभोर करता है. इस जगह युवा लोग लंबी पैदल यात्रा और पहाड़ पर चढ़ना पसंद करते हैं.

देखिए वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=nbA-jH4i0Cw[/embedyt]