हेमंत शर्मा,रायपुर. राजधानी में आज तड़के 6 बजे एक गोलीकांड से रायपुर दहल उठा है. अज्ञात हमलावरों ने कविता वर्मा नाम की महिला की गोलीमार कर हत्या कर दी है. घटना के बाद  इलाके में सनसनी फैल गई है. आप-पास के लोग दहशत में आ गए है. आदर्श नगर गली नंबर 1 की घटना बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक महिला की उम्र 42 साल है. वह पति कमलेश वर्मा से आपसी विवाद के बाद उससे अलग रहती थी. मृतक महिला के दो बच्चे है, जो कि महिला के पति के पास ही रहते है. आस-पास के किरायेदारों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. घटना स्थल से एक बुलेट भी पुलिस को बरामद हुई है. पुलिस के अनुसार कुछ ही देर बाद एफएसएल औऱ डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंचेगी.

आसपास के लोगों के मुताबिक महिला आए दिन शराब पीकर हंगामा किया करती थी. उसके घर अनजान लोगों का आना जाना रहता था. आसपास के लोग भी महिला से नाराज रहा करते थे. वहीं पति और बच्चे दलदल सिवनी में रहते है.

पुलिस का कहना है कि महिला पति से अलग रहती थी. हमलावरों का कुछ पता नहीं चल सका है. किस वजह से औऱ किसने महिला को गोलीमार कर हत्या की है. इसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही हत्या का खुलासा हो सकेगा.