शरद पाठक, छिंदवाड़ा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्री महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि जैसा पार्टी बोलेगी वैसा करेंगे। पीछे नहीं हटेंगे और जीत कर बताएंगे। इसके साथ ही उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) पर भी हमला बोला है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) के गढ़ छिंदवाड़ा में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा अपने बड़े-बड़े नेताओं को छिंदवाड़ा जिले में उतार रही है। इसी कड़ी में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश शुक्रवार को छिंदवाड़ा पहुंचे। जहां उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव की समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी एक सशक्त नेता है। उनके पास बाहूबल, धनबल और जनता को मोहने का या कहूं उनके पास मोहनी मंत्र है। लेकिन अब धीरे-धीरे उनका किला टूट रहा है।

‘जिस दिन अपने पर आया, 2 दिन में उल्टा लटका दूंगा’: कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेसियों को खुले मंच से दी धमकी, कहा- असामाजिक तत्व अपनी औकात में रहे

वहीं जब कैलाश विजयवर्गीय से पूछा गया कि क्या आप छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि जैसे पार्टी कहेगी, वैसा करेंगे, हम पीछे नहीं हटेंगे और जीतकर बताएंगे। आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय का नाम पिछली बार लोकसभा चुनाव के दौरान भी उछला था।

‘जिनके दिल नहीं मिलते उनके दल मिल रहे’: सिंधिया ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- जब से चुनावी सरगर्मी शुरू हुई तब से राम-महाभारत, जनेऊ धारियों की बातें हो रही, जनता मुखौटा उतारेगी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus