राजकुमार दुबे,भानुप्रतापपुर. गलती करने के बाद लोग पश्चाताप करने के लिए क्या कुछ नहीं करते है. जाने-अनजाने में हुई गलती को सुधारने की कोशिश करते है माफी मांगते हैं. लेकिन हम आपकों जो बताने जा रहे है. उसे जानकर आपकों थोड़ी हैरानी जरुर होगी कि कोई एक गलती के लिए कोई ऐसा कदम भी उठा सकता है क्या. दरअसल ग्राम करमोती के 36 वर्षीय युवक बृजलाल कोमरा नशे की हालत में गांव के ही दूसरे मकान में घुस गया था. जिसके बाद लोगों ने उसे देख लिया और बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी. युवक शर्म के मारे गलती की पश्चाताप करने के लिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मृतक युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड भी लिखा है. जिसमें उसने जिक्र किया है कि वह बीते दिनों गांव के एक घर में घुस गया था. जिसे घर के लोगों ने देख लिया और जमकर पिटाई कर दी थी. पिटाई के बाद वह शर्मिंदगी महसूस कर रहा था. युवक ने इसकी शिकायत भानुप्रतापपुर थाने शिकायत दर्ज कराई थी. कि वह अनजाने में दूसरे के घर में घुस गया था. लेकिन पुलिस भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

पुलिस द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं हुई और गांव में लोग भी बुरी नजर से देख रहे थे. युवक इतना सब देख शर्म से पानी-पानी हो गया. उसने फिर आत्मघाती कदम उठाने की ठान ली और अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना पुलिस वालों दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाया. शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं गांव में चारों तरफ यह चर्चा हो रही है कि युवक का एक विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध था. जिसकी वजह से वह उसके घर में घुसा था. जिसे परिजनों ने देख लिया और उसके साथ मारपीट की थी. जिसके बाद युवक शर्मींदगी महसूस करते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है.