बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आज, शुक्रवार एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी. जिससे 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया. जहां सभी का इलाज जारी है.

इसे भी पढ़ें: सदन में CM योगी ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- जनता चाचा-भतीजे के बीच द्वंद्व का शिकार होती रही

दरअसल, पूरी घटना कोतवाली देहात के गांव अडोली मोड की है. जहां अलीगढ़-गाजियाबाद हाइवे पर शुक्रवार दोपहर बदायूं से गाजियाबाद जा रही साहिबाबाद डिपो की रोडवेज बस में अडोली मोड़ के निकट सिकंदराबाद की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. डीएम ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है.

इसे भी पढ़ें: UP विधानसभा में बाढ़ और सूखे की स्थिति पर हुई चर्चा, सपा विधायकों ने किया सदन में हंगामा

हादसे के बाद तुरंत बचाव कार्य शुरू हो गया. जिला अस्पताल में घायलों का उपचार शुरू कर दिया गया है. हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया. क्रेन से हाइवे से ट्रक व बस को हटाकर यातायात सुचारू कर दिया गया है. घायल अभिषेक, राहुल, दीपिका,विरेन्द्र, तेजपाल, राजेश, पिंटू, राजकुमार, सर्वेश व दीपक समेत 12 हैं. वहीं मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. बस में 38 यात्री सवार थे.

इसे भी पढ़ें: UP Monsoon Session: मानसून सत्र का आज अंतिम दिन, आमने-सामने होंगे CM योगी और अखिलेश

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक