मुंबई. मुंबई में यंग बाइकर्स फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म यंगस्टर को ध्यान में रखकर बनाई गई है, जिसमें मनोरंजन के साथ युवा वर्ग को सड़क सुरक्षा का संदेश दिया गया है. फिल्म में मुख्य भूमिकाएं मोहित मंघानी और सरिता जोशी ने की है. बीते दिनों यूट्यूब पर फिल्म का प्रोमो जारी होने के बाद से ही ये फिल्म युवा वर्ग के बीच चर्चाओं में है.

इस फिल्म के प्रोमो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.  फिल्म के लेखक और निर्देशक विमल पाण्डेय इसे सड़क सुरक्षा के संदेश की सफलता मान रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज के समय में यंगस्टर के बीच रफ्तार को लेकर जो क्रेज है, उसे ही देखते हुए यह फिल्म बनाई गई है. इसमें एक सोशल मैसेज छिपा हुआ है. जिसमें खासकर युवा वर्ग को ध्यान में रखकर मनोरंजन और ग्लैमर के साथ सड़क सुरक्षा का भी संदेश दिया गया है. फिल्म को दिवाली तक रिलीज किया जाएगा.

फिल्म के ज्यादा हिस्सों के विषय में उन्होंने ज्यादा तो नहीं बताया मगर इतना जरूर बताया कि फिल्म हल्द्वानी, रूद्रपुर, देहरादून, बनवसा, टनकपुर और कुल्लू मनाली में सूट की गई है. साथ ही ये बताया कि फिल्म में पांच गाने शामिल किए गए हैं. जिनमें शीर्षक गीत यंग बाइकर्स धीरे चल, सम्भल कर चल है. फिल्म के दो गाने एआरटीओ पांडेय ने खुद और दो गान कवि हरीश उप्रेती ने लिखे हैं. फिल्म के गानों को आवाज कुमार शानू, उदित नारायण, पामेला जैन, वैशाली विजय और व्यापक जोशी ने दी है. विमल पांडेय की पत्नी उप शिक्षाधिकारी गीतिका जोशी फिल्म की क्रिएटिव डायरेक्टर है.