कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। चुनावी साल में मंत्री जी की कबड्डी (Kabaddi) देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) का एक बार फिर अलग अंदाज देखने को मिला है। मंत्री तोमर अपनी टीम के साथ मैदान में उतरते हुए उसे पॉइंट हासिल कर जीत भी दिलाई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज भी कबड्डी जीती है, आने वाले समय में भी जीत दर्ज करेंगे। जनता चुनावी (Election) कबड्डी के मैदान में भी जीत दिलाएगी।

दरअसल, ग्वालियर विधानसभा में विधायक कप कबड्डी प्रतियोगिता (Vidhayak Cup Kabaddi Competition) का शनिवार से आगाज हुआ है। होमगार्ड ग्राउंड (Home Guard Ground) पर कबड्डी प्रतियोगिता का क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह ने शुभारंभ किया। इस मौके पर ऊर्जा मंत्री ने पार्षदों के साथ मिलकर अपनी टीम बनाई और विरोधी दल की टीम के साथ कबड्डी खेलने मैदान में उतर गए, अपनी टीम के लिए मंत्री प्रद्युम्न तोमर ने पॉइंट हासिल करते हुए उसे जीत भी दिलाई।

महाकाल लोक की तर्ज पर ग्वालियर में द्वारकाधीश लोक बनाने की तैयारी: 101 करोड़ की दान राशि से निर्माण, दीपावली के बाद होगा भूमिपूजन

गौरतलब है कि विधायक कप कबड्डी प्रतियोगिता महिला और पुरूष वर्ग में आयोजित की जा रही है। प्रतियोगिता में 15 टीमों ने भाग लिया है। कबड्डी प्रतियोतिगता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले महिला-पुरूष दोनों वर्गों को इनाम दिए जाएंगे। पहला स्थान 31000 हजार, दूसरा 21000 हजार और तीसरा स्थान वाले को 11000 हजार रुपये के नगद पुरुस्कार के साथ विधायक कप ट्रॉफी दी जाएगी।

मध्य प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की कार्रवाई: 22 लापरवाह अस्पतालों को जारी किया नोटिस, अब तक 81 अस्पतालों के खिलाफ हुआ एक्शन

इस आयोजन को लेकर ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि हम खेलेंगे तो स्वस्थ रहेंगे। स्वस्थ मन से अपने कर्तव्य का निर्वहन कर सकेंगे। इस भावनाओं के साथ सब लोग आज खेले हैं, हमने भी आज कबड्डी खेली है, पॉइंट भी हासिल किया और टीम भी जीती है, आगे भी जीतेंगे। आगे भी चुनावी कबड्डी भी जनता ही जिताएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus