चंकी बाजपेयी, इंदौर। शहर के भंवर कुआं थाना क्षेत्र में स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में गैस कटर से काम करते समय एक बड़ा हादसा हो गया। गैस कटर की नली फट जाने से विस्फोट हुआ जिसमें 4 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस हादसे की जानकारी निकालने में जुटी है।

ट्रांसपोर्ट नगर में गैस कटर से कटाई का काम करते हुए गैस नाली फट जाने से वर्कशॉप में कम कर रहे चार लोग जख्मी हो गए। मामले की जानकारी भंवर कुवा पुलिस को लगी है और पुलिस अब अस्पतालों में भर्ती चारों घायलों से मामले की जानकारी जुटाकर जांच कर रही है। घटना किसकी लापरवाही से और कैसे नली फटी पुलिस जांच में सामने आएगा। जांच अधिकारी आनंद राय ने बताया कि चारों घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

Read more-  विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ीः फरार आरोपी पति पत्नी राजस्थान से गिरफ्तार

इंदौर के चंदन नगर इलाके में सोशल मीडिया पर चाकू दिखाकर धमकाते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी विशाल परिहार ने बताया कि सलमान पिता गुड्डू द्वारा इलाके में कई बार खौफ का माहौल बनाया गया। युवक ने कई बार सोशल मीडिया पर चाकू लहराते हुए वीडियो भी बनाया और वह कई लोगों को धमकाते हुए वीडियो वायरल किया था। उसने कई बार इलाके में गाड़ियों में खुलेआम तोड़फोड़ की जिसके भी वीडियो पुलिस को मिले थे। पुलिस उसके पुराने रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

Read more-  सूने घर में चोरों ने बोला धावा: लाखों के जेवर सहित नगदी पर किया हाथ साफ, बेटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने इंदौर गया था परिवार  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus