Road Accident. बहराइच जिले के दरगाह थाना क्षेत्र निवासी बाइक सवार पिता-पुत्र को शुक्रवार की देर रात हुजूरपुर तिराहे पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. हादसे में पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं गंभीर रुप से घायल बेटे ने ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाते समय कैसरगंज के पास दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार दरगाह थाना क्षेत्र के गुलाम अलीपुरा मोहल्ला निवासी ज्योती गुप्ता उर्फ गुड्डू (45) फोटोग्राफरी का कार्य करते हैं. ज्योति कोतवाली नगर के ब्राह्मणीपुरा में मोहल्ले में किराए पर मकान लेकर बेटे ऋशभ (13) व पत्नी मनीषा गुप्ता के साथ रहता था. शुक्रवार को वह एक मांगलिक कार्यक्रम में फोटो खींचने के लिए एक साथी कर्मचारी के साथ गया था. जहां से देर रात वह घर वापस आया. लेकिन कैमरे का मेमोरी कार्ड साथी कर्मचारी के पास छूट गया था. जिसे लेने के लिए वह बेटे ऋशभ के साथ साथी कर्मचारी के पास जा रहा था. इसी दौरान जेल रोड पर हुजूरपुर तिराहे पर उनकी बाइक में तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें – UP News : घर में घुसा तेंदुआ, इलाके में फैली भारी दहशत

इस हादसे में ज्योति उर्फ गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बेटा ऋशभ गंभीर रुप से घायल हो गया. सूचना पर पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाते समय कैसरगंज के पास बेटे की मौत हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक