रायपुर। विधायक धर्मजीत सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने धर्मजीत सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई. धर्मजीत सिंह के साथ रिटायर्ड आईएफएस अधिकारी एसडी बड़गैया और लोरमी नगर पंचायत के सभापति नरेंद्र गोस्वामी भी भाजपा में शामिल हुए.

इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा में प्रवेश का सिलसिला चल रहा है. बड़े नेता, अधिकारी भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं. यह छत्तीसगढ़ में परिवर्तन के संकेत है. मैं भाजपा प्रवेश करने वाले विधायक धर्मजीत सिंह और पूर्व आईएफएस अधिकारी बड़गैया का स्वागत करता हूं. भाजपा के प्रति सबका विश्वास बढ़ रहा है. धर्मजीत सिंह के आने से भाजपा मजबूत होगी. मैं सभी को बहुत बधाई देता हूं.

भाजपा कार्यालय में पहुंचे धर्मजीत सिंह की अगुवाई करते भाजपा नेता-कार्यकर्ता.

छत्तीसगढ़ में पड़ेगा व्यापक असर

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भाजपा में हम सबके लिए गौरव का क्षण है. धर्मजीत सिंह भाजपा में शामिल हुए. मैं उनका हार्दिक स्वागत करता हूं. भाजपा में छत्तीसगढ़ के दो महत्वपूर्ण हस्ती आज भाजपा में शामिल हुए हैं. छत्तीसगढ़ में इसका व्यापक असर दिखेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हम एक बड़े लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रहे हैं. ये प्रवेश इस बात का संकेत है कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की लहर है. कांग्रेस के विभिन्न पदों पर रहने के बाद उस पार्टी को छोड़कर आये तो यह साफ है कि कांग्रेस से सबका मोह भंग है. धर्मजीत सिंह सही समय, सही पार्टी में आये हैं. उनके आने से भाजपा की ताकत बढ़ेगी.

भाजपा में शामिल होना गर्व की बात

इस अवसर पर विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा कि मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का सदस्य बना हूं. पूरी दुनिया अभी किसी एक नेता की लोकप्रियता और विश्वसनीयता है, तो वो नरेंद्र मोदी हैं. पूरी दुनिया में भारत को ताकतवर बनाने का पीएम मोदी ने किया है.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की वापसी होगी. मैं डॉ. रमन सिंह का धन्यवाद करता हूं. छत्तीसगढ़ में ईडी और सीडी की सरकार खत्म होगी. 2023 में भाजपा की सरकार बनेगी. 2024 में लोकसभा भी जीतेंगे. मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा.

कार्यक्रम के दौरान भाजपा छत्तीसगढ़ सह-प्रभारी नितिन नबीन, नेता-प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, धरम लाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल मौजूद रहे.