UP Weather. उत्तर प्रदेश में बारिश का दौर चल रहा है. मौसम विभाग का अनुमान है कि आने वाले 15 अगस्त को भी तेज बारिश हो सकती है, जिसे लेकर फिलहाल का अलर्ट जारी किया गया है. पश्चिमी और पूर्वी भाग की बात करें तो यहां के कुछ इलाकों में बारिश पड़ने और बिजली गिरने की आशंका जताई गई है.

मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 3 दिनों के लिए पश्चिम से लेकर पश्चिमी यूपी, बुंदेलखंड और पूर्वांचल के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के साथ ही वज्रपात की आशंका है. मौसम विभाग के अनुसार अभी कम से कम तीन दिनों तक बारिश से राहत मिलने की संभावना नहीं है. साथ ही मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए लोगों से सतर्क रहने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें – UP Weather : प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना, जानिए कैसा रहेगा अगले तीन दिनों का मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक, मंगलवार यानी 15 अगस्त को सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, अलीगढ़, कासगंज, मैनपुरी, इटावा, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत एवं आसपास इलाकों में भारी वर्षा होने की संभावना है. जालौन एवं आसपास के इलाकों में भी भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है. अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, बागरा, फिरोजाबाद, इटावा, औरैया, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर एवं आसपास इलाकों में भी भारी बारिश हो सकती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक