बिलासपुर। जिले के सरकंडा क्षेत्र के बहतराई-बिजौर के बीच मुरुम खदान में टिकरापारा और लिंगियाडीह के रहने वाले दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पुलिस जांच में जुट गई है. घर से घूमने निकले बच्चे मुरूम खदान कैसे पहुंचे इसका पता नहीं चल सका है, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है. यह मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, टिकरापारा में रहने वाले रवि अहिरवार का 12 वर्षीय बेटा अभिषेक रिश्तेदार के घर रविवार की शाम लिंगियाडीह आया था. यहां से वह दिलीप अहिरवार के बेटे ईशान (12) के साथ घूमने के लिए निकला. इसके बाद परिजनों को पता चला कि दोनों बालक बहतराई और बिजौर के बीच मुरुम खदान में डूब गए हैं. घटना की जानकारी लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे और गहरे पानी से दोनों बच्चों को बाहर निकाला. आनन फानन में परिजन दोनों बच्चों को सिम्स लेकर पहुंचे. जहां जांच के दौरान डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर सरकंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. दोनों बच्चे के शवों का सोमवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें