चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर से हिट एंड रन (hit and run) का एक मामला सामने आया है। जहां कार ड्राइवर ने युवक को कार से जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने युवक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी। अब इस पूरे घटनाक्रम का सीसीवीटी (CCTV) फुटेज सामने आया है।

घटना 12 जून की रात कनाडिया थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। दरअसल, रात को लाइट डेकोरेशन का काम करने के बाद मोहन यादव घर आ रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने उसे ऐसी टक्कर मारी कि वह उछलकर दूर जा गिरा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर रोड पर ही पड़ा रहा। रहवासियों ने मोहन यादव को अस्पताल पहुंचाया, जहां होश में आने के बाद उन्होंने पुलिस को पूरी जानकारी दी।

ट्रेनों पर पथराव करने वाले 7 नाबालिग को RPF ने पकड़ा: शर्त लगाकर फेंकते थे पत्थर, समझाइश देकर परिजनों को सौंपा

घटना के बाद आरोपी कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं पूरी घटना सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।ड्राइवर का नाम संस्कार बताया जा रहा है। मोहन को टक्कर मारने के बाद आरोपी ने कार आगे जाकर रोकी और मोहन यादव की गाड़ी पत्थर मारकर फोड़ दी। इस दौरान किसी शख्स ने वीडियो बना लिया।

MP में बड़ा हादसा: घर में घुसा कोयले से ओवरलोड हाईवा, 5 मवेशियों की मौत, 3 घंटे से लगा जाम, मौके पर नहीं पहुंचे जिम्मेदार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus