राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग के निवास पहुंची। महिमा चौधरी ने मंत्री सारंग के निवास पर हर दिन होने वाले जनदर्शन कार्यक्रम का अवलोकन किया। वे जनदर्शन में आई जनता की समस्याओं के निराकरण की व्यवस्थाओं से प्रभावित हुई। उन्होंने जनदर्शन में आई जनता से बात भी की। मंत्री सारंग की पहल को सभी के लिये मिसाल बताया। मंत्री सारंग हर रोज जनता की समस्याओं का निराकरण करते हैं।

मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस के संस्कार और परिपाटी का परिचय पर जमकर हमला बोला है। कहा कि जनता अब इन्हें श्राप देगी। रणदीप सुरजेवाला जनता के श्राप वाले बयान पर मंत्री सारंग ने पलटवार किया है। कहा कि- कांग्रेस के संस्कार और परिपाटी का परिचय दिया गया है। नेहरू परिवार ने हर समय जनता का अपमान किया है। जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी ने अपमान किया है। राजीव गांधी और सोनिया गांधी ने जनता को अपमान किया है। वे अपने परिवार को संविधान के ऊपर मानते आए हैं।

Read more: MP कांग्रेस मिशन 2023ः मल्लिकार्जुन करेंगे विधान सभा चुनाव का शंखनाद, सज्जन बोले- हमारी सरकार पांच साल चलती तो, शिवराज ई-टेंडरिंग घोटाले में जेल में होते

उन्होंने भोजपुरी गायिका नेहा राठौर के गाने पर भी कटाक्ष किया है। कहा कि- नेहा राठौर मध्यप्रदेश का म और प्रदेश का प नहीं जानती, वह प्रदेश पर गाना क्या गाएंगी। कमलनाथ के उज्जैन दौरे पर कहा कि कमलनाथ सावन का सोमवार होने के कारण उज्जैन नहीं जा रहे बल्कि चुनाव होने के कारण महाकाल के दर पर जा रहे हैं। चुनाव के समय में इन्हें भगवान याद आते हैं।

Read more: MP में 50% कमीशन पर सियासी पारा चढ़ाः पत्र में जिस संघ का नाम वो रजिस्टर्ड नहीं, कमलनाथ और लक्ष्मण ने ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला, मंत्री सारंग ने किया पलटवार

Actress Mahima Chowdhary अभिनेत्री महिमा चौधरी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus