Kaun Banega Crorepati 15 : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों का यह इंतजार आज रात 9 बजे खत्म होने वाला है. बिग बी का यह शो आज से सोनी टीवी पर ऑनएयर होने जा रहा है. यह केबीसी (Kaun Banega Crorepati) का 15वां सीजन है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन का कहना है कि यह टीवी शो उनके जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गया है और नए सीजन के लिए वह काफी एक्साइटेड हैं. इस शो को पिछले कई सालों से अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं. केबीसी का सीजन 15 सोमवार से रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा. इसे दर्शक सोमवार से शुक्रवार रात नौ बजे देख सकेंगे. इस बार के केबीसी में कुछ बदलाव किए गए हैं, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएंगे.

शाहरुख खान ने केवल तीन सीजन किए होस्ट

दरअसल, केबीसी (KBC) हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है. इसकी शुरुआत साल 2000 में की गई थी. शो के केवल तीसरे सीजन को एक्टर शाहरुख खान ने होस्ट किया था. इसके बाद से ही अमिताभ बच्चन इसे होस्ट कर रहे हैं. यह शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. यही वजह है कि मेकर्स लगातार इसके सीजन बढ़ाते जा रहे हैं. साथ ही समय के साथ इसमें कई बदलाव किए जा रहे हैं. ताकि लोग इस शो से जुड़े रहे.