Rajasthan News: जोधपुर. शास्त्रीनगर थानान्तर्गत न्यू पावर हाउस रोड पर कंटेनर डिपो के पीछे रेलवे ट्रैक के पास रविवार सुबह सिर व हाथ कटा महिला का शव मिला है. ट्रैक के एक तरफ सिर और दूसरी तरफ धड़ व हाथ की हड्डियां मिली हैं. पुलिस ने हत्या कर शव फेंकने के साथ ही ट्रेन की चपेट से महिला मौत की आशंका जताई है.

शव के आस-पास श्वान थे. जिन्होंने शव के हाथ नोंच खाए. मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव के पास थैले में कपड़े मिले हैं. कपड़ों के बीच एक पर्ची पर मोबाइल नम्बर भी लिखे हुए थे. जो संभवत: मृतका के पुत्र के नम्बर हैं. पुलिस ने महिला के फोटो भेजे हैं. परिजन के यहां पहुंचने के बाद ही शिनाख्त हो सकेगी.

वहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि सीएम के गृह जिले जोधपुर में महिलाओं के साथ अपराध के मामले थम नहीं रहे हैं. महिला की सिर कटी लाश मिली है, जो कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान है. विवि. परिसर में नाबालिग से गैंगरेप किया गया था. 12 अगस्त को पिड़ावा, बांदीकुई, दौसा, जयपुर, अजमेर, गंगापुर सिटी, भरतपुर और पाली में बहन बेटियों से दरिंदगी की गई, जो प्रदेश को कलंकित कर रही है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें