बॉलीवुड के रोमांस किंग याने की शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर का नया गाना ‘चलेया’ आज रिलीज हो गया है। लिरिक्स ऐसी हैं कि दिल को छू लिया है। म्यूजिक और पिक्चराइजेशन भी बेहद दमदार तरीके से किया गया है। किंग और नयन की जोड़ी ने इस गाने में तबाही मचा दी है। शाहरुख खान ने ट्वीटर पर गाने का वीडियो शेयर किया है।

इस गाने को शेयर करते हुए शाहरूख खान ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, इश्क हो बेहिसाब सा , बेपरवाह,बेहद सा, कुछ ऐसा है जवान का प्यार। यह पहली दफा है कि यह जोड़ी स्क्रीन पर साथ में नजर आ रही है।

यंग दिखे किंग खान

इस गाने में शाहरुख खान अपने आशिकाना अंदाज में नजर आए हैं। शाहरुख खान का फिर यंग लुक देखने को मिल रहा है। प्रिंटेड शर्ट और हाथ फैलाए हुए शाहरुख खान ने हर किसी को अपना घायल बना दिया है। इस दौरान शाहरुख खान और नयनतारा रोमांस में पूरी तरह डूबे हुए नजर आए हैं। गाने की स्टार्टिंग में नयनतारा ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आई है, साड़ी पहने हुए बेहद खूबसूरत लगी है। वहीं इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक वन पीस पहना है, वहीं शाहरुख खान एकदम फंकी लुक में नजर आए हैं। गाने के लिरिक्स और म्यूजिक सभी पर सिर चढ़कर बोल रही है।

https://youtu.be/1-iiZDcTnNg