हेमंत शर्मा, इंदौर। अहिल्या नगरी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे नागपुर निवासी एक व्यक्ति के ट्रॉली बैग में रखी लाखों रुपए कीमत की लिवर जांच मशीन चोरी करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की हरकत सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई थी। आरोपी पति-त्नी ने अपने 2 साथियों की मदद से ट्राली बैग चोरी करने की घटना को अंजाम दिया था।

सीएम शिवराज ने लाल परेड ग्राउंड में किया ध्वजारोहण: कहा- PM मोदी के नेतृत्व में शक्तिशाली भारत का निर्माण हुआ, मुख्यमंत्री जन आवास योजना बनाने की घोषणा

पूरा मामला इंदौर जीआरपी पुलिस का है, जहां नागपुर से इंदौर पहुंचे एक व्यक्ति ने अपने ट्रॉली बैग चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। ट्रॉली बैग में लाखों रुपए की लिवर जांच मशीन रखी थी। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो वहां ट्रॉली बैग एक महिला स्कूटी पर अपने साथी के साथ ले जाती हुई नजर आई।

MP Mission 2023: विंध्य में आज घोषणा पत्र के लिए जनता से सुझाव लेगी बीजेपी, प्रमुख स्थानों पर लगाई जाएगी पेटियां, ईमेल के माध्यम से भी लिए जाएंगे सुझाव

वहीं सीसीटीवी फुटेज की मदद से इंदौर निवासी पूजा वर्मा और उसके साथी राजकुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ ने आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया किया। इसके साथ आरोपियों के पास चोरी की गई लिवर मशीन के समेत अन्य चोरी का माल पुलिस ने जब्त किया। पकड़े गए दोनों आरोपी पति-पत्नी हैं। फिलहाल आरोपियों के अन्य दो साथियों की तलाश में जीआरपी पुलिस जटी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus