स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया और आयरलैंड (IND vs IRE) के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है. सीरीज के लिए भारतीय टीम आयरलैंड के लिए रवाना हो गई है. बीसीसीआई के आधिकारिक हैंडल ने भी टीम की रवानगी की तस्वीरों को ट्वीटर पर शेयर किया है. जिसमें बुमराह, ऋतुराज गायकवाड़, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह और शिवम दुबे नजर आए.

भारत और आयरलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज में बुमराह टीम की कमान संभालेंगे. ये सीरीज 18, 20 और 23 अगस्त को खेली जाएगी. सीरीज के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. सीनियर खिलाड़ियों को एशिया कप और विश्वकप को देखते हुए आराम दिया गया है.

कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने भी लम्बर स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण अगस्त 2022 से एक्शन से बाहर रहने के बाद वापसी की है. ऋतुराज गायकवाड़, जिन्हें हांगझाऊ में आगामी एशियाई खेलों में भाग लेने के लिए एक युवा टीम का कप्तान बनाया गया था, सीरीज में बुमराह के डिप्टी होंगे. आयरलैंड दौरे के लिए रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर और शाहबाज अहमद को भी शामिल किया गया है, साथ ही ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है.

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह , मुकेश कुमार, आवेश खान.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें