प्रवीण कुमार सिंह, कवर्धा. मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह आज सपरिवार भोरमदेव मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे. रमन सिंह के साथ उनकी पत्नी वीणा सिंह और बेटा अभिषेक सिंह भी मौजूद रहें. लेकिन इस बार उनके साथ एक और परिवार की सदस्य मौजूद रही, जो भोरमदेव मंदिर दर्शन करने लिए पहुंची थी वह थी उनकी ‘पोती’.

सीएम की ‘पोती’ पहुंची भोरमदेव मंदिर

जिसे देखने वहां लोगों का हुजूम जमा हो गया. क्योंकि मुख्यमंत्री की पोती इस तरह से सार्वजनिक रूप से किसी कार्यक्रम या आयोजन में अब तक शामिल नहीं हुई थी. और न ही उसकी ज्यादा सोशल मीडिया पर देखने को मिल है. यही वहज है कि कि आज मुख्यमंत्री की पोती को देखने लोग का हुजूम जमा हो गया.

लोगों ने किया ‘पोती’ को दुलार

जब मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने आज सपरिवार भोरमदेव मंदिर में प्रवेश किया, तो उनकी पोती अभिषेक की गोदी में मस्ती कर रही थी. अभिषेक अपनी बेटी को लेकर जैसे जैसे आगे बढ़ रहे थे, वैसे वैसे वहां उपस्थित लोग बच्ची को दुलार करते जा रहे थे. इस दौरान कोई बच्ची के गालों को छूकर दुलार कर रहा था, तो कोई उसे पुच्कार रहा था. बच्ची भी लोगों के प्यार और दुलार का जबाव खिलखिलाकर हंस के दे रही थी.

कंगना रनौत ने किया ‘पोती’ को दुलार

गौरतलब है कि इसी बीच आज मुख्यमंत्री की पोती की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह बॉलीवुड की मशहूर और नेशनल अवार्ड जीतने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत की गोदी में बैठी हुई है. इस दौरान कंगना भी मुख्यमंत्री की पोती को दुलार करती नजर आई, जिसका जवाब पोती ने मुस्कुरा दिया. इस दौरान अभिषेक की पत्नी और उनकी बहन भी मौजूद रही.

जन्म के समय ही देखने मिली थी ‘पोती’ की तस्वीरें

बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कि पोती को इस तरह से किसी सार्वजनिक कार्यक्रम और जगह पर पहली बार लाया गया है. और यही वजह है कि लोग उसकी एक झलक पाने के लिए ललाईत रहे. इसके पहले मुख्यमंत्री की पोती की कुछ ही तस्वीरें देखने को मिली है, जिसमें से एक तस्वीर उसके जन्म के समय अस्पताल की है. उसके बाद ज्यादा तस्वीरें नहीं देखने को मिली.

देखिये वीडियो- [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=rLM7le6cX80[/embedyt]