हर्षराज गुप्ता, खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 2008 में लापता (missing) हुई लड़की 15 साल के बाद अचानक घर लौट आई है। उसने लापता होने और लंबे समय बाद लौटने की कहानी बताई, वह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। एक महिला ने अपने भाई के साथ उसे अपहरण करने और धोखे से शादी कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पति पर कार्रवाई की मांग की है। इसको लेकर वह न्यायालय परिसर पहुंची और वकील दीपक कानूनगो से मुलाकात की।

वकील ने बताया कि शहर के टवड़ी मोहल्ला निवासी महिला 12 साल की उम्र में स्कूल से घर लौटते समय लापता हुई थी। जो अब 15 साल बाद वापस घर लौटी है। उसके लापता होने के समय भी मैंने उसके भाई के साथ तात्कालीन एसपी राकेश गुप्ता को शिकायत कर तलाशने का प्रयास किया था, लेकिन वह नहीं मिली थी।

MBA फेल स्टूडेंट्स ने कुलपति को घेरा: कहा- टॉपर समेत 60% छात्रों को किया गया फेल, छात्राएं रोते हुए बोलीं- नाराज घर वाले शादी के लिए बना रहे दबाव

महिला ने कहा कि उसे 12 साल पहले बडवाह निवासी पत्ती वाले बाबा कैलाश ढोली प्रसाद में बेहोशी की दवाई मिलाकर ले गए थे। इसके बाद उन्होंने नीमच जिले के चपलाना में राती तलाई निवासी बसंती की मदद से बेच दिया। यह बात उसे उसकी सास ने बताई थी और उसने कहा कि 70 हजार रुपए में उसे बेचा गया। ब्रिजेश चौहान नाम के व्यक्ति से मेरी शादी कराई गई। मेरे 5 बच्चे है। पति रोजाना मारपीट करता था। कुछ दिन पहले अचानक रिश्तेदारों की याद आई। जिसके बाद मैं बस से जुलवानिया निवासी अपने जीजा विजय के घर पहुंची, यहां भाई लेने आया था। वकील का कहना है कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत दर्ज कराएंगे।

MP में पशु प्रेमियों का अनोखा प्रदर्शन: खुद को पिंजरे और जाल में फंसाकर जानवरों की तकलीफ महसूस कराने की कोशिश, युवाओं से की ये अपील

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus