शिवा यादव,दोरनापाल. शहीद सप्ताह के दौरान नक्सलियों को लगातार झटके लग रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने आज फिर एक स्थायी वारंटी नक्सली को गिरफ्तार किया है.जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार नक्सली कई मामलों में आरोपी था.

दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि स्थाई वारंटी नक्सली ग्राम प्रतापगिरी में छिपा हुआ है. जिसके बाद जिला बल और सीआरपीएफ 226 वाहिनी की टीम मौके के लिए रवाना हुई और घेराबंदी कर नक्सली को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार नक्सली मड़कामी आयतु मिलिशिया का सदस्या है,जिसके ऊपर कई मामलों में अपराध दर्ज है. इसके अलावा मड़कामी ने ग्राम कुकड़ी डोंगरी के पास विस्फोटक रखा था ,जिसकी चपेट में आने से एक ग्रामीण की मौत हो गई थी और एक ग्रामीण घायल हो गया था. इसके बाद से पुलिस को इसकी तलाश थी,जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि जिस दिन से नक्सलियों का शहीदी सप्ताह शुरू हुआ है. उस दिन से ही नक्सलियों को लगातार झटका लगा रहा है. आपको बता दें कि पिछले दो दिनों में तीन इनामी नक्सली आत्मसर्मपण कर चुके हैं. वहीं आज एक और नक्सली के गिरफ्तार हो जाने से नक्सलियों को फिर झटका लगा है.