भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के मोहना थाना इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसमें एक मासूम की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। घटना आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे के किनारे बसे टीकला मोहल्ले इलाके की है। जहां 2 साल की मासूम की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। घटना आज सुबह करीब 4 बजे की है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, मोहना थाना इलाके में स्थित हाईवे किनारे बसे टीकला मोहल्ला में अपने दादा के साथ सो रही मासूम घर से निकाल कर सड़क पर पहुंच गई। मासूम की ट्रक के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई है। असल में टीकला मोहल्ले से पार्षद बलवीर सिंह की भतीजी और उनके भाई संदीप पुत्र बद्रीप्रसाद प्रजापति की दो साल की बेटी सानवी रात को बच्ची अपने दादी-दादा के साथ आंगन में सो रही थी। रात करीब 2 बजे बच्ची दादा-दादी के पास से कब गायब हो गई। इस बात की जानकारी तब लगी जब 3 बजे मासूम के पिता की नींद खुली तो उन्होंने बच्ची को वहां नहीं देखा।

लाडली बहनों से ठगी ! KYC कर पैसे डलवाने के नाम पर खाते से निकाले पैसे, दो ठग गिरफ्तार

इसके बाद मोहल्ले में बच्ची की तलाश शुरू हो गई। बच्ची छोटी थी, खुद कहीं जा नहीं सकती थी, जिसके चलते मामला अपहरण का भी लगा। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और आसपास के इलाके में बच्ची की तलाश शुरू कर दी। तभी सुबह उजाला होने पर मासूम सानवी घर से करीब 100 मीटर दूर र्हाइवे पर मृत पड़ी मिली है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

रिटायर्ड कर्मचारी की हत्या का खुलासा: शराब पीने को लेकर हुआ विवाद, तो पत्थर से कुचलकर उतारा मौत के घाट, 2 आरोपी गिरफ्तार

फुटेज में देखा जा सकता है कि बच्ची खुद ही गेट खोलकर जाते हुए दिख रही है। वह पहले घर से निकलती है। उसके बाद हाईवे की तरफ दौड़ती हुई जाती है। डिवाइडर तक पहुंचती है और फिर लौटकर आती है। इसके बाद वह फिर जाती है और इस बार डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ पहुंच जाती है, तभी एक ट्रक के नीचे आने से उसकी मौत हो जाती है। इस पूरे मामले में एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि घर से बाहर निकलते सीसीटीवी फुटेज में दिखी है। जिसे एक ट्रक द्वारा टक्कर मारकर कुचल दिया गया। अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और ट्रक की तलाश की जा रही है।

ट्रक में डाक पार्सल लिखकर शराब की तस्करी: 74 लाख की 622 पेटी जब्त, दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus